छत्तीसगढ़

निर्वाचन कार्य में उत्कृष्ट योगदान देने वाले कर्मी हुए सम्मानित,टीम वर्क से ही विधानसभा निर्वाचन सफल हुआ-कलेक्टर

कड़ी मेहनत और जिम्मेदारी से किया हर काम सफल होता है-एसपी, प्रत्येक कर्मी बेहतर योगदान दिए- सीईओ

Ghoomata Darpan

निर्वाचन कार्य में उत्कृष्ट योगदान देने वाले कर्मी हुए सम्मानित,टीम वर्क से ही विधानसभा निर्वाचन सफल हुआ-कलेक्टर
कोरिया, 22 दिसम्बर 2023/
 जिला निर्वाचन कार्यालय, कोरिया द्वारा विधानसभा निर्वाचन 2023 कार्य में बेहतर योगदान के लिए करीब 150 अधिकारियों कर्मचारियों का सम्मान के साथ प्रशास्ति-पत्र प्रदान किया गया।

निर्वाचन कार्य में उत्कृष्ट योगदान देने वाले कर्मी हुए सम्मानित,टीम वर्क से ही विधानसभा निर्वाचन सफल हुआ-कलेक्टर
विधानसभा निर्वाचन-2023 अंतर्गत आचार संहिता प्रभावशील होने के पश्चात् जिले में निर्वाचन दायित्वों को बेहद जिम्मेदारी के साथ निर्वहन करने वाले अधिकारियों- कर्मचारियों सहित निर्वाचन कार्य में संलग्न सभी मास्टर ट्रेनर्स, माइक्रो ऑब्जरवर्स तथा छोटे से लेकर बड़े कार्यों में निर्वाचन कार्यों में सहयोग करने वाले कर्मचारियों के प्रति कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  विनय कुमार लंगेह ने आभार प्रकट करने के साथ ही उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने इस दौरान कहा कि सभी ने बड़ी मेहनत से काम किया है और निष्पक्षता तथा पारदर्शिता को भी बनाए रखने में अपनी जिम्मेदारी निभाई। सबसे बड़ी चीज इस चुनाव में टीम वर्क रहा। टीम वर्क के कारण ही कोरिया में शांति के साथ सफलता पूर्वक चुनाव सम्पन्न हो पाया। उन्होंने सभी कर्मियों से आने वाले निर्वाचन में भी इसी टीम वर्क के साथ काम करने का आव्हान किया।
प्रशस्ति पत्र प्रदान के पश्चात  त्रिलोक बंसल ने कहा कि सभी अधिकारी कर्मचारी निर्वाचन कार्य में कड़ी मेहनत और जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन पूरा किया है। सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि इसी तरह से आगामी चुनाव में भी सहयोग प्रदान करेंगे।
जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. आशुतोष चतुर्वेदी ने सभी अधिकारियों, कर्मचारियों को बधाई देते हुए कहा कि आप लोगों ने जिस लगन से प्रशिक्षण प्राप्त किए और बहुत ही गंभीरता के साथ सौंपे गए जवाबदेही को पूरा किए इसी कारण कोरिया में निर्वाचन बहुत ही शांतिपूर्वक ढंग व सफल पूर्वक चुनाव सम्पन्न हुए।
सोनहत विकासखण्ड के आनंदपुर में सम्मान कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिला निर्वाचन कार्यालय एवं अधिकारियों कर्मचारियों की ओर से अति. पुलिस अधीक्षक श्रीमती मोनिका ठाकुर, श्रीमती नंदिनी साहू, संयुक्त कलेक्टर श्री नीलम टोप्पो, श्रीमती अंकिता सोम, डिप्टी कलेक्टर  राकेश कुमार साहू ने कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी  विनय कुमार लंगेह एवं पुलिस अधीक्षक  त्रिलोक बंसल को स्मृति चिन्ह भेंट भी किया गया।
प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक सहित सोशल मीडिया के प्रति भी जताया आभार
कलेक्टर  विनय कुमार लंगेह ने विधानसभा निर्वाचन 2023 अंतर्गत कोरिया जिले में निर्वाचन कार्य के सफलतापूर्वक संपन्न होने और आचार संहिता के दौरान जिले के सभी प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक सहित सोशल मीडिया द्वारा सकारात्मक माहौल बनाए रखने तथा जिला प्रशासन के सहयोग के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया। उन्होंने कहा कि निर्वाचन संबंधी गतिविधियों की जानकारी आम नागरिकों तक पहुंचाने में मीडिया ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।


Ghoomata Darpan

Ghoomata Darpan

घूमता दर्पण, कोयलांचल में 1993 से विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध अखबार है, सोशल मीडिया के जमाने मे आपको तेज, सटीक व निष्पक्ष न्यूज पहुचाने के लिए इस वेबसाईट का प्रारंभ किया गया है । संस्थापक संपादक प्रवीण निशी का पत्रकारिता मे तीन दशक का अनुभव है। छत्तीसगढ़ की ग्राउन्ड रिपोर्टिंग तथा देश-दुनिया की तमाम खबरों के विश्लेषण के लिए आज ही देखे घूमता दर्पण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button