छत्तीसगढ़

एसडीएम के ट्रांसफर में जश्न मनाये एमसीबी के कांग्रेसी ने, आख़िर क्या था मामला

एमसीबी जिले की संयुक्त कलेक्टर व खंड़गंवा की एस डी एम नयन तारा सिंह तोमर के स्थान्तरण पर कांग्रेसियों ने जश्न मनाते हुए एसडीएम कार्यालय में गंगाजल का छिड़काव करने की कोशिश की लेकिन वहां मौजूद पुलिस बल ने उन्हें ऐसा करने से रोक दिया जिसे लेकर कांग्रेसी नेताओंऔर पुलिस अधिकारियों के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली.

Ghoomata Darpan

एसडीएम के ट्रांसफर में जश्न मनाये एमसीबी के कांग्रेसी ने, आख़िर क्या था मामला

खड़गवां। एमसीबी। अपनी ही सरकार के अधिकारियों पर भ्रस्टाचार का आरोप लगाते हुये कांग्रेसियों ने भ्रस्टाचार समेत तमाम तरह के मुद्दे के को लेकर कांग्रेसियों ने शिकायत की थी .इस दौरान एसडीएम नयन तारा सिंह तोमर का तबादला होने के बाद आज कांग्रेसीयों ने अपने साथियों के साथ मिलकर की जमकर आतिशबाजी की व आज एसडीएम कार्यालय को शुद्धिकरण के लिए गंगाजल लेकर कांग्रेस के पदाधिकारी ऑफिस पहुंचे. इस दौरान गंगाजल के छिड़काव को लेकर पुलिस व कांग्रेसियों में जमकर बहस भी हुई. फिलहाल एसडीएम ऑफिस के बाहर बैठकर कांग्रेस कार्यकर्त्ता भजन कीर्तन भी किया ।

एसडीएम के ट्रांसफर में जश्न मनाये एमसीबी के कांग्रेसी ने, आख़िर क्या था मामला

कांग्रेस प्रवक्ता के द्वारा बताया गया कि हम लोगो के द्वारा खड़गवां एसडीएम नयन तारा सिंह तोमर के खिलाफ कई शिकायतें की व शिकायतों के बाद मुख्यमंत्री से मिलने भी गये थे और आवेदन दिया है कि ऐसे भ्रष्ट अधिकारी को यहां से हटाया जाये, जिसके तहत मुख्यमंत्री ने संज्ञान लेते हुये हटा दिया है हम लोग नये एसडीएम से मिलने आये थे और गंगाजल से एसडीएम कार्यालय को शुद्ध किया है ताकि नये एसडीएम पूरी ईमानदारी से कार्य करे और ग्रामीणों को उनका लाभ मिल सके ।


Ghoomata Darpan

Ghoomata Darpan

घूमता दर्पण, कोयलांचल में 1993 से विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध अखबार है, सोशल मीडिया के जमाने मे आपको तेज, सटीक व निष्पक्ष न्यूज पहुचाने के लिए इस वेबसाईट का प्रारंभ किया गया है । संस्थापक संपादक प्रवीण निशी का पत्रकारिता मे तीन दशक का अनुभव है। छत्तीसगढ़ की ग्राउन्ड रिपोर्टिंग तथा देश-दुनिया की तमाम खबरों के विश्लेषण के लिए आज ही देखे घूमता दर्पण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button