कोयलांचल

महाप्रबंधक (संचालन) संजय मिश्रा के कई कारनामे सामने आने लगे हैं,

क्या जीएम वेटिंग है ?

Ghoomata Darpan

मनेन्द्रगढ़ । एमसीबी । एसईसीएल हसदेव क्षेत्र में एसईसीएल के अध्यक्ष सह प्रबंध निर्देशक को अपने आप को खास बताने वाले महाप्रबंधक (संचालन) संजय मिश्रा के कई कारनामे सामने आने लगे हैं, जीएम वेटिंग भी अपने आप को बताने में बिल्कुल भी नहीं हिचक रहे हैं, बड़े शान से कहते हैं की सीएमडी मेरे घर गांव के हैं उनके द्वारा मुझे 4 माह पूर्व ही हसदेव क्षेत्र के जीएम बनने का आश्वासन दे रखा है।

आखिर कौन है संजय मिश्रा ?

संजय मिश्रा ने हसदेव क्षेत्र के उपक्षेत्र कुरजा के कुरजा  प्रबंधक के रूप में पदस्थ होने के उपरांत कुरजा ही क्षेत्र में उप क्षेत्रीय प्रबंधक के पद पर दो बार पदस्थ होने के बाद हरदोई क्षेत्र के झगड़ाखांड उपक्षेत्र में उप क्षेत्रीय प्रबंधक रहे वहीं से हसदेव क्षेत्र में जीएम ऑपरेशन (महाप्रबंधक संचालक )के पद में पदस्थ किए गए आखिर क्यों ? एसईसीएल इनके ऊपर मेहरबान है, एसईसीएल इनके हर एक प्रमोशन में एक ही क्षेत्र में इन्हें रखे हुए हैं इनका स्थानांतरण दूसरे जगह क्यों नहीं किया जाता है ? इनके ऊंची पहुंच व इनके  अंडर ग्राउंड खदान में कार्यरत एक बड़े ठेकेदार का इनके ऊपर मेहरबानी तो नहीं है?  जिससे सुना यह भी जाता है कि इस ठेकेदार के आधे हिस्से के  ये पार्टनर भी है।

अभी वर्तमान में मनेन्द्रगढ़ चिरमिरी भरतपुर जिला बनने के बाद इस नए जिले में अनेकों काम एसईसीएल के द्वारा पूरे क्षेत्र में किया गया जिसमें जेकेडी क्षेत्र में कलेक्टर बंगला एसपी बंगला, व मनेन्द्रगढ़ स्थित रेस्क्यू ऑफिस के पीछे संयुक्त पुलिस अधीक्षक कार्यालय, पुलिस रक्षित केंद्र पुलिस अधीक्षक कार्यालय व कलेक्टर कार्यालय के कार्यों के स्वीकृत स्टीमेट व  टीसीआर को भी श्री मिश्रा के द्वारा रोक कर रखा गया है जिसमें इन इन्हें मोटी रकम की दरकार है कुछ ठेकेदार जो कि इनके कृपापात्र अपने चढ़ावे के कारण बन गए हैं उनका इनके द्वारा पास कर दिया गया है चार -चार माह से बाकी सभी ठेकेदारों का कार्य को रोक कर रखे हुए हैं जिससे कई ठेकेदारों को आर्थिक कठिनाइयों का सामना करना पड़ा है क्या इस पर सीएमडी एसईसीएल कार्यवाही करेंगे ? क्या अभी भी इनका बचाव करेंगे ? यह समय ही बताएगा ।


Ghoomata Darpan

Ghoomata Darpan

घूमता दर्पण, कोयलांचल में 1993 से विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध अखबार है, सोशल मीडिया के जमाने मे आपको तेज, सटीक व निष्पक्ष न्यूज पहुचाने के लिए इस वेबसाईट का प्रारंभ किया गया है । संस्थापक संपादक प्रवीण निशी का पत्रकारिता मे तीन दशक का अनुभव है। छत्तीसगढ़ की ग्राउन्ड रिपोर्टिंग तथा देश-दुनिया की तमाम खबरों के विश्लेषण के लिए आज ही देखे घूमता दर्पण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button