छत्तीसगढ़

बिना अनुमति ग्रामीणों के खातों से हो गया राशि का आहरण,नाराज ग्रामीणों ने कार्यवाही को लेकर थाना प्रभारी को दिया आवेदन,धान खरीदी केंद्र कोटाडोल के प्रबंधक के खिलाफ लामबंद हुए लोग

Ghoomata Darpan

बिना अनुमति ग्रामीणों के खातों से हो गया राशि का आहरण,नाराज ग्रामीणों ने कार्यवाही को लेकर थाना प्रभारी को दिया आवेदन,धान खरीदी केंद्र कोटाडोल के प्रबंधक के खिलाफ लामबंद हुए लोग

मनेन्द्रगढ़।एमसीबी। जिले के कोटाडोल धान खरीदी केंद्र प्रबंधक के खिलाफ शिकायत करने लगभग 25 लोग कोटाडोल थाना पहुंचे। नाराज किसानों द्वारा समिति प्रबंधक की मिलीभगत से किसानों के खाते से बिना जानकारी के राशि आहरण का आरोप लगाकर उचित कार्यवाही की मांग की गई है।
किसानों के खातों से बिना बताए लोन आहरण का मामला गरमा गया है। कोटाडोल के लगभग 25 किसानों के साथ भाजपा जिला मंत्री एवं जिला पंचायत सदस्य दृगपाल सिंह भी उचित कार्यवाही की मांग करने थाना पहुंच गये।
थाना में आवेदन देने के बाद किसानों ने बताया की कई किसानों की फसल बीमा की राशि गबन करने का मामला भी है वहीं किसानों की बिना अनुमति जिला सहकारी बैंक जनकपुर के खातों से पैसा आहरण का मामला दर्ज कराने लगभग 25 किसान थाना आये है।
समिति प्रबंधक की मनमानी से किसानों के किसान क्रेडिट कार्ड में बिना किसानों की अनुमति से खाद भी फर्जी तरीके से निकाल लिया गया है। बुधवार को लगभग 25 किसानों ने समिति प्रबंधक के मनमानी से त्रस्त होकर उचित कार्यवाही के लिये थाना प्रभारी कोटाडोल को आवेदन दिया है।
भाजपा जिला मंत्री एवं जिला पंचायत सदस्य दृगपाल सिंह ने भी किसानों की पीड़ा समझते हुए किसानों के साथ कोटाडोल थाना पहुंचे और थाना प्रभारी से बात की। उन्होंने स्पष्ट कहा है की समिति प्रबंधक की मनमानी भाजपा शासनकाल में नही चलेगी। अगर किसानों की समस्याओं का जल्दी ही निराकरण नही होगा और प्रबंधक पर उचित कार्यवाही नही की जायेगी तो आगे उग्र प्रदर्शन किया जायेगा।

कोटाडोल थाना प्रभारी रामनरेश गुप्ता का कहना है कि किसानों द्वारा समिति प्रबंधक रमाकांत पाण्डेय के विरुद्ध आवेदन पत्र प्राप्त हुआ है। मामले की जांच कर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।


Ghoomata Darpan

Ghoomata Darpan

घूमता दर्पण, कोयलांचल में 1993 से विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध अखबार है, सोशल मीडिया के जमाने मे आपको तेज, सटीक व निष्पक्ष न्यूज पहुचाने के लिए इस वेबसाईट का प्रारंभ किया गया है । संस्थापक प्रधान संपादक प्रवीण निशी का पत्रकारिता मे तीन दशक का अनुभव है। छत्तीसगढ़ की ग्राउन्ड रिपोर्टिंग तथा देश-दुनिया की तमाम खबरों के विश्लेषण के लिए आज ही देखे घूमता दर्पण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button