छत्तीसगढ़

ग्रामीणों के पहुना बने थे मुख्यमंत्री, वे ग्रामीण आज बने मुख्यमंत्री के पहुना

मुख्यमंत्री ने भरतपुर-सोनहत और मनेंद्रगढ़ विधानसभा क्षेत्र में अपने भेंट मुलाक़ात कार्यक्रम के दौरान विधानसभा क्षेत्र में एक परिवार के घर भोजन किया था, उन सभी परिवारों को मुख्यमंत्री ने अपने निवास में न्यौता देकर कराया भोजन, इस अवसर पर विधायक गुलाब कमरो और विधायक डॉ. विनय जायसवाल सहित सम्मानीय जनप्रतिनिधि रहे मौजूद,भेंट-मुलाकात के दौरान जिन ग्रामीणों के घर मुख्यमंत्री ने किया भोजन उन्हें सपरिवार मुख्यमंत्री निवास में कराया भोजन

Ghoomata Darpan

ग्रामीणों के पहुना बने थे मुख्यमंत्री, वे ग्रामीण आज बने मुख्यमंत्री के पहुना

मनेंद्रगढ़। एमसीबी। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल ने भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दौरान सरगुजा संभाग में जिन ग्रामीण परिवारों के घर भोजन किया था, मुख्यमंत्री ने आज उन्हें अपने निवास पर दोपहर के भोजन के लिए आमंत्रित किया। मुख्यमंत्री ने सभी आगंतुकों का स्वागत करते हुए कहा कि मैंने आप सब के घर भोजन किया था, जिस स्नेह और अपनत्व से आप लोगों ने मेरा स्वागत किया उससे मैं अभिभूत हूं। आज मुझे आप सभी को अपने निवास पर आमंत्रित कर स्वागत करने का अवसर मिला है। भोजन के दौरान मुख्यमंत्री ने ग्रामीणों के पास जाकर बड़ी आत्मीयता से मुलाकात की और उनके घर-परिवार का हालचाल जाना। मुख्यमंत्री ने सरगुजा से आए मेहमानों का पारंपरिक छत्तीसगढ़ी व्यंजन मूंग दाल का देहाती बड़ा, मूंग भाटा आलू की सब्जी, टमाटर चटनी और आम के पना के जायके के साथ स्वागत किया।

भरतपुर-सोनहत विधानसभा से शामिल प्रतिनिधि – भेंट मुलाक़ात स्थल ग्राम पंचायत बहरासी से विधायक  गुलाब कमरो के साथ मो. नजीर अहमद,  रवि प्रताप सिंह, श्रीमती जानकी कंवर तथा  प्रीतम सिंह शामिल हुए।
मनेंद्रगढ़ विधानसभा से शामिल प्रतिनिधि – भेंट मुलाक़ात स्थल कटकोना और पाराडोल से विधायक डॉ. विनायक जायसवाल के साथ  राजेश शर्मा,  मनकेश्वर सिंह, श्रीमती भुनेश्वरी मरकाम,  उदित नारायण सिंह,  अभिराज सिंह शामिल हुए। मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल के भोज पर आत्मीय स्वागत के लिये पंचायत प्रतिनिधियों ने उन्हें धन्यवाद दिया।


Ghoomata Darpan

Ghoomata Darpan

घूमता दर्पण, कोयलांचल में 1993 से विश्वसनीयता के लिए प्रसिद्ध अखबार है, सोशल मीडिया के जमाने मे आपको तेज, सटीक व निष्पक्ष न्यूज पहुचाने के लिए इस वेबसाईट का प्रारंभ किया गया है । संस्थापक संपादक प्रवीण निशी का पत्रकारिता मे तीन दशक का अनुभव है। छत्तीसगढ़ की ग्राउन्ड रिपोर्टिंग तथा देश-दुनिया की तमाम खबरों के विश्लेषण के लिए आज ही देखे घूमता दर्पण

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button