छत्तीसगढ़

07 आवेदकों को स्वीकृत हुआ बेरोजगारी भत्ता, पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में मिलेगी आर्थिक मदद

संसदीय सचिव श्रीमती अंबिका सिंहदेव और कलेक्टर श्री लंगेह ने युवाओं को सौंपे स्वीकृति आदेश

Ghoomata Darpan

07 आवेदकों को स्वीकृत हुआ बेरोजगारी भत्ता, पढ़ाई और प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में मिलेगी आर्थिक मदद
कोरिया 06 अप्रैल 2023/कोरिया जिले में शासन की महत्वपूर्ण बेरोजगारी भत्ता योजना का बेहतर क्रियान्वयन किया जा रहा है जिसके फलस्वरूप आज सत्यापन दल द्वारा आवेदन व दस्तावेजों के सत्यापन उपरांत पात्र पाए जाने पर बैकुंठपुर नगरीय निकाय के 07 आवेदकों को बेरोजगारी भत्ता की स्वीकृति प्रदान की गई है। इसके साथ ही ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया जारी है। समय समय पर आवेदनों और दस्तावेजों का सत्यापन कर पात्रता निर्धारण का काम भी जारी है।

इसी कड़ी में संसदीय सचिव एवं बैकुंठपुर विधायक श्रीमती अंबिका सिंहदेव एवं कलेक्टर  विनय कुमार लंगेह ने नगरीय निकाय बैकुंठपुर के पात्र हितग्राही युवाओं को बेरोजगारी भत्ता स्वीकृति आदेश सौंपा। इस दौरान मुख्य नगरपालिका अधिकारी बैकुंठपुर श्रीमती मुक्ता चौहान और नगरपालिका कार्यालय के अधिकारी-कर्मचारी उपस्थित रहे।
इस अवसर पर पात्र हितग्राही राहुल मानिकपुरी ने मुख्यमंत्री  भूपेश बघेल को इस योजना के लिए आभार देते हुए कहा कि इस योजना के जरिए मिलने वाली 2500 रुपए की राशि से पढ़ाई में आर्थिक संबल मिलेगा। वहीं अन्य हितग्राही सजल कुमार साहू ने भी मुख्यमंत्री और शासन प्रशासन को धन्यवाद देते हुए इस योजना को शिक्षित बेरोजगार युवाओं के लिए मददगार बताया।


Ghoomata Darpan

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button